Love Shayri In Hindi For Girlfriend - Valentine Day Shayari 2021

Top 10 Love Shayri In Hindi - नमस्कार दोस्तो आज हम आप के लिए लाए है - टॉप 10 लव शायरी इन हिंदी 2021, अगर आप भी शायरी पढ़ने के शौकीन हैं तो आपको यह शायरी बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली हैं - आप यह से टॉप 10 लव शायरी गर्लफ्रैंड के लिए, पढ़ सकते है, लव शायरी हिंदी में, लव शायरी इमेजेस भी डाऊनलोड कर सकते हैं. अगर आप लव शायरी इन हिंदी, लव शायरी हिंदी में डाउनलोड, लव शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रैंड के लिए, love shayari in hindi for girlfriend  love shayari in hindi for girlfriend images, latest love shayari in hindi for girlfriend, नीचे दी गयी शायरी में से पढ़ सकते है.


दिल का हाल बताना नही आता,
किसी को ऐसे तड़पाना नही आता,
कहना चाहते हैं I Love U,
मगर बात करने का बहाना नही आता!!




love shayari in hindi 2021

आपकी धड़कन से हैं रिश्ता हमारा,
आपकी साँसों से हैं नाता हमारा,
भूल कर भी कभी भूल न जाना,
आपकी यादों के सहारे हैं जीना हमारा!!
**I Love You Dear**



love shayari in hindi for girlfriend 2021

अधूरी सी कहानी दिल की और पूरा प्यार तुम,
गीली पलकों की नमी और बेरहम याद तुम,
अनछुआ दिल का कोना और रुह मे घुला एहसास,
हो सिर्फ तुम!!
!!I Love You Jaan!!





Best love shayari in hindi for girlfriend 


मेरे आँखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,
तुम से ही तो मैं हूँ, मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम!!



love shayari in hindi for whatsapp status

तेरी बाहों मे आज मुझे बिखर जाने दे,
महकती हुई सांसो मे मुझे उतर जाने दे,
तन्हा है रात और मौसम सर्द हैं,
खवाबो मे तेरे मुझे आज बहक जाने दे!!



यह भी पढ़े - 


love romantic shayari in hindi for gf


किसी ना किसी पे किसी को ऐतबार हो जाता है,
अजनबी कोई शख्स यार हो जाता है,
खूबियों से नही होती मोहब्बत सदा,
कमियों से भी अक्सर प्यार हो जाता है!!

true love shayari in hindi for girlfriend


सुकून मिलता है जब उनसे बात होती है,
हज़ार रातों में वो एक रात होती है,
निगाह उठाकर जब देखती हैं वो मेरी तरफ,
मेरे लिए वही पल पूरी कायनात होती है!!

2 Line I Love You Shayari for Girlfriend

मेरी ज़िन्दगी की ये सबसे बड़ी तमन्ना हैं,
मेरे पास रहो तुम हमेशा मेरी साँस बनके!!

अपने हसीन होठो को किसी पर्दे मे छिपा लिया करो,
हम ज़रा गुस्ताख लोग है, नज़रो से चूम लिया करते है!!

रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड हिंदी

प्यार मुहब्बत आशिकी ये बस अल्फाज थे,
मगर जब से तुम मिले इन अल्फाजो को मायने मिले!!

बेहतरीन लव शायरी 2021

तुम्हारे सब चाहने वाले मिलकर भी उतना नहीं चाह सकते,
जितनी मुहब्बत मैं अकेले करता हूँ तुम से!!


जब भी दिल करे मेरे दिल की धड़कने सुन सकती हो,
ये नादान हर पल तुझसे प्यार करने की ज़िद्द करता हैं!!

How to earn money online

1 Line I Love You Shayari Valentine Day

तेरी आँखों में रब दिखता हैं, क्यूँकि सनम मेरा दिल तेरे लियें धड़कता हैं!!

वैसे तो तुम मेरी पहली पसंद हो, मगर मैंने चाहा है तुम्हे अपनी आख़री मुहब्बत की तरह!!

टॉप लव शायरी हिन्दी में

क्यों तुझी को देखना चाहती हैं मेरी आँखें,
क्यों खामोशियाँ करती बस हैं तेरी बातें,
क्यों इतना चाहने लगा हूँ तुझको मैं,
की तारे गिनते हुए कटती हैं मेरी रातें,
तू ही कुछ बता दे क्या मैं करूँ इनका,
हर पल जो मुझे तड़पाती हैं तेरी यादें!!