Girls Attitude Shayri Status 2023 

Girls Attitude Shayri Status - अगर आप भी कुछ बेहतरीन attitude status for girls ढूढ रही है तो आज आप बिलकुल सही ब्लॉग पे आयी है आज हम आप के लिए चुनिंदा 500+ Girls Attitude Shayri 2023 ले के आये है जो कि आप को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली है और आप इन शायरी स्टेटस को अपने फेसबुक स्टेटस, व्हाट्सएप स्टेटस, इंस्टाग्राम स्टेटस पे भी लगा सकती है और शेयर भी कर सकती है. girls attitude shayari in hindi, girls attitude shayari in english, girls attitude shayari 2023, girls attitude shayari hindi, girls attitude shayari photo, girls attitude shayari status, girls attitude shayari on image, girls attitude shayari pic, girls attitude shayari status download hindi, girls attitude shayari status download, Attitude Status for Girl in Hindi for Instagram, Girls Attitude Status in Hindi.

Shayri Status for Girls in Hindi : Superb collectoin of Girl’s Attitude WhatsApp Status in Hindi, Attitude and Cool Status for Girls, Attitude status for Girls in Hindi, Girly Attitude WhatsApp status, Cute Girls Attitude status. We also posted WhatsApp Status in Hindi you may also like this.


लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब,
पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है..!!

मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख,
वरना अपनी औकात में रहना सीख..!!

Girls Attitude Status In Hindi, attitude shayri, girls_attitude_shayri_status_image_download
Girls Attitude Shayari Status Image



ओये सुन तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,
शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं..!!

सुन हीरो मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना,
क्योंकि मैं क्यूट हूँ पर मयूट नही..!!

girls attitude shayari in hindi


शरारती सी लड़की हूँ मैं,
दिल नहीं डायरेक्ट दिमाग ख़राब करती हूँ..!!

मुझे Makeup की जरूरत नहीं,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बनाती है..!!

फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,
स्माइल तो बहुत दूर की बात है..!!

ना सजा ना माफ़ी,
जलने वालो के लिए ‎अपनी सेल्फी ‎ही काफी..!!

तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि,
तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता

girls attitude shayari in hindi for facebook

बात भी उन्हीं की होती है,
जिनमें कोई बात होती है

Dear_Boys, शक्ल देख कर Line मारो,
हमारी नहीं Apni…!

Bestie सेलड़ती भी ‘बहुत’ हू,
औरBestie के बिना “गुजारा” भी नही होता..!

मैं इतनी Bhi भोली NaHi कि,
Tum वक़्त गुज़ारो Aur हम उसे Pyar समझे..!!

girls shayari status 2023

सुनो बाबु तेरी यादें मुझे अक्सर ऐसे घेर लेती हैं,
जैसे बस स्टॉप पर अकेली सवारी को तीन रिक्शे..

सुन छोरे सुधरी तो सिर्फ हमारी आदते हैं,
शौक तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं.

जब देखो तब कुछ लोग कहते हैं और सुनाओ और सुनाओ,
जब सुना देती हु तब बुरा मान जाते हैं..!!

एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता,
एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है..

attitude shayari status for girls 


दिलवाले इस दुल्हनिया को,
एफोर्ड नहीं कर पाएंगे..!!

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा,
फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ..!!

तेरा Attitude मेरे सामने चिल्लर है,
क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है..!!

किसी को आये ना आये पर मुझे अपने आपको देखकर,
Full Heroin वाली फीलिंग आती है..!!

attitude shayari status for instagram

स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,
वरना लोगों के लिए मेरी नशीली आंखें ही काफी है..!!

अदा तो अपनी फुल कातिल है,
और Attitude मैं तो डिग्री हासिल है..!!

मुझे Afford करना तेरे बस की बात नहीं,
जितना तू $ कमाता है, उतना तो मैं खर्च कर देती हूं..!!

नादान मत समझ मुझको,
तेरे जैसे आगे पीछे फिरते है मेरे..!!

Girls attitude shayari status for instagram

Status तो सब डालते है,
लेकिन जब मैं Status डालती हूं तो सौ बार देखते है..!!

पता नहीं लोग मुझसे क्यों जलते है,
देखो मैं कितनी क्यूट हूं..!!

Cute girl Status in Hindi 2 Line


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है,
क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो,
ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो

Best attitude status for instagram

मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे,
हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते..

उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो?
मैने कहा तुम पर विश्वास..!!

बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ,
अब सुधरने के लिए..!!

यहाँ अपनी मर्ज़ी का Username नहीं मिलता,
रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा..

Attitude Status for Girl in Hindi for Instagram


इतने भी प्यारे नही हो तुम,
बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है

आज भी मैँ अकेली हूँ, नसीब ही ख़राब है,मेरा नहीं,
लड़को का, आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया..

मैं बिंदास सी लड़की हूँ,
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी??

हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो,
लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए

Attitude Status in Hindi for Girls 2023


सुन पगले जितनी तेरी Salary है,
उतनी तो मेरी पॉकेट मनी है..!!

शक्ल तो तेरी है टिंडे जैसी, शरीर है भिंडी जैसा,
और बात करते है मुझे पटाने की..!!

मैं परी हूं ख्यालों में आती हूं,
पर दिल में नहीं..!!

तु मेरे ऐटिट्यूड की बात ही मत कर,
जब मैं घर से निकलती हूं तो फ्री के Security Guard अपने आप आ जाते है..!!

Royal Attitude Status in Hindi for Girl

मैं तो नफरत भी हैसियत देखकर करती हूं,
प्यार तो बहुत दूर की बात है..!!

इतना मुझे अपना ATTITUDE ना दिखा जब मैं स्कूल में थी,
तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना HOMEWORK करवाती थी

Unique status for Girls 2023


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानती हूं,
तय तुम्हे करना है कि आप कौन सी धुन पर नाचोगे..!!

मासूमियत तो रग रग में है मेरे,
बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ..!!

Attitude Status in Hindi 2 Line for Girl

लाइन तो तुझ पर हजारों लड़कियाँ मारती होंगी,
लेकिन उस लाइन का क्या फायदा हैं जिसमे मेरे प्यार का करंट ही ना हो..!!

जैसे हो वैसे ही रहो,
Original की कीमत Duplicate से ज्यादा होती है..!!

ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है,
तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं

बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी,
फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी

Unique status for Girls

मेरा दिल तोड़ने वाला,
हार्ट अटैक से मरेगा..!!

दिल के अरमान आंसूओं में बह गए,
हम इतने Cute होकर भी तनहा रह गए..!!

“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के,
मरते Looks पर ही है..!!

New Attitude Quotes in Hindi for Girls 2023

Cute दिखना भी एक Art है,
जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है

बुरी नहीं हूँ,
बस कुछ लोगों को पसंद नहीं आती हूँ..!!

जितना मज़ा मुझे मिर्ची खाने में नहीं आता,
उतना औरो को लगाने में आता हैं..!!

सुनो आज बहुत प्यार आ रहा हैं,
बोलो तो Block कर दू Messenger पे..!!

गर्ल्स शायरी हिंदी Love

बना दो वज़ीर मुझे भी इश्क़ की दुनिया का दोस्तों,
वादा है मेरा हर बेवफा लड़कों को सजा-ऐ-मौत दूंगी..!!

STYLE तो सिर्फ शौक के लिए है,
वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है..!!

टीवी के मयुट बटन और हमारे ऐटिट्यूड के आगे,
हर किसी की बोलती बंद हो जाती है..!!

गर्ल्स ऐटिटूड शायरी इन हिंदी 2023


पीठ पीछे कौन क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता,
सामने किसी का मुंह नहीं खुलता इतना काफी है..!!

मोबाइल की सेटिंग होती नहीं,
चले है लड़कियों को सेटिंग बनाने..!!

मेरा स्टाइल देखकर आजकल तो हवाएं भी जलने लगी है,
बार-बार चलकर मेरा हैयर स्टाइल बिगाड़ देती है..!!

Attitude Shayari Image for Girl in Hindi

सुन पगले जहां पर तेरा Attitude खत्म होता है,
वहां से मेरा चालू होता है..!!

अपने हिसाब से रहना,
वरना बेहिसाब करना मैं जानती हूं..!!

गर्ल्स फनी एटीट्यूड शायरी फेसबुक 

तू आग है तो,
मैं तुझे जलाने वाली माचिस हूं..!!

मेरा तो Swag ही ऐसा है,
जिसे देखु वो घायल हो जाता है..!!

ना ब्लॉक किया था और ना ब्लॉक करेंगे,
तुझे तो अपना Status और DP दिखा कर जलाएंगे..!!

गर्ल्स ऐटिटूड शायरी इन हिंदी

Suno तुम्हारे Dil की एकलौती वारिस Bani रहू,
बस Ye ही अाखिरी ख़्वाईश Hai मेरी..!!

Sun छोरे अपने Ko बेकार  मत Samjh,
तेरी Ek किडनी मुझे iPhone दिला सकती Hai..

Suno  ना ख्याल  Rakha करो बाबु Apana,
क्युकि Ek ही Cartoon है Mere पास..

गर्ल्स फनी एटीट्यूड शायरी

उसने Kaha, तुम Mujhe ज़हर  लगती Ho, is
मैंने भी  बोल Diya, खा  के मर Ja  कमीने..

हम लड़कियाँ हैं कोई Noodles नहीं,
जो सिर्फ 2 मिनट में तैयार हो जाये..!!

Cute Status for Girls in Hindi 2023

साले तू Boyfriend है,
या ‪प्याज रुलाता ही जा रहा है.

स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,
वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!!

ना सजा ना माफ़ी ,
जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी.

रेस्पेक्ट गर्ल्स स्टेटस इन हिंदी

आज वो पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी”,
मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं Kajal भी नहीं लगाती !!”

होगा तू सबसे बड़ा सौदागर,
लेकिन मुझे खरीद ले ऐसी तेरी औकात नहीं.

Hot girl Attitude Status in Hindi

बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ,
मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे..!!

ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी,
जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी..!!

क्यूट स्टेटस फॉर गर्ल इन हिंदी 2023

Chatting को Setting मत समझ,
Friendly हूँ flirty नहीं..!!

Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है, जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,
फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है Wнo are U ?

मैं बिंदास सी लड़की हूँ,
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी?

New Cute Girl Status in Hindi 2 Line

उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,
मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती..!!

मौसम सर्द हो या लहज़ा,
मेरी दोनों से ही नहीं बनती..!!

आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है,
मेरा नहीं लड़को का आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया..!!

क्यूट स्टेटस फॉर गर्ल इन हिंदी

मुझे भले ही लाखों देखते हों,
पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा..!!

किसी की नज़रों में अच्छी हूँ, किसी की नज़रों में बुरी हूँ,
जो जैसा है उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ..!!

Royal Girl Status in Hindi : Superb unique collection of Girls attitude status in Hindi. find a best Girly status for your DP and WhatsApp and Facebook Story here. Attitude happens in everyone. But girls have something different. She kills you not with her hands but with her style. Here we have written today for similar Attitude Status Girls, Girly Attitude Status in Hindi, Cute girl Status in Hindi 2 Line, Attitude Status in Hindi for Girl 2023, Attitude Status in Hindi 2 Line for Girl, गर्ल शायरी, क्यूट स्टेटस फॉर गर्ल इन हिंदी, Girl attitude Shayari image, Attitude girl shayari, Attitude Shayari, रेस्पेक्ट गर्ल्स स्टेटस इन हिंदी, गर्ल ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी, गर्ल्स शायरी हिंदी Love, गर्ल्स शायरी dp, गर्ल्स ऐटिटूड शायरी इन हिंदी, गर्ल्स फनी एटीट्यूड शायरी, कैसी लगी आप को यह गर्ल्स attitide शायरी स्टेटस हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरुर बताएगा.