Best 10 Sad Shayari In Hindi 2021

हेलो दोस्तो अगर आप - सैड शायरी 2021, सैड शायरी हिदी में, वेरी सैड शायरी, वेरी सैड शायरी स्टेटस, सैड शायरी इमेजेज, सैड शायरी 2021 इन हिंदी, बेस्ट 10 सैड शायरी 2021, गुलज़ार सैड शायरी 2021, गुलज़ार की शायरी 2021, बेस्ट गुलज़ार शायरी हिंदी में, best 10 sad shayari, best 10 sad shayari 2021, top 10 sad shayari 2021, gulzar shayari, gulzar shahab ki shayari.

1. चलो अब जाने भी दो,क्या करोगे दास्तां सुनकर, खामोशी तुम समझोगी नहीं,और बयां हमसे होगी नहीं…!!!


2. वो कागज आज भी फुलों की तरहा महकता है जिस मे उसने मजाक मे लिखा था मुजे तुमसे मोहब्बत है….


Best 10 Sad Shayari 2021 In Hindi


3. इश्क ना होने के सिर्फ दो ही तरीके थे, या दिल ना होता या तुम ना होते…


Sad Shayari In Hindi For Facebook


4. तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ, तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ…!


टॉप 10 सैड शायरी 2021


5. बहुत खूबसूरत है ना वहम ये मेरा , कि तुम जहाँ भी हो सिर्फ मेरे हो…


6. दिन भर भटकते रहते हैं अरमान तुझ से मिलने के न दिल ठहरता है न इंतज़ार रुकता है …


7. 99 % यकीन था मुझे कि तू मेरी न होगी …. बस उस 1 % ने मुझे किसी और का ना होने दिया।


8. ये झूठ है की मुहब्बत किसी का दिल तोड़ती है, लोग खुद ही टूट जाते है मुहब्बत करते करते…!!


Very Sad shayari in hindi 2021


9. तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है, पूरी उसकी होती है जो तकदीर लेकर आता है..!!


10. किसी को प्यार करना और उसी से प्यार पाना बहुत कम लोगों को नसीब होता है….


दोस्तो उम्मीद करता हु की आप यह - टॉप 10 सैड शायरी 2021, पसंद आयी होगी अगर आप को यह शायरी बेस्ट सैड शायरी 2021 पसंद आईहो तो हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य बताये और अगर आप और भी best sad shayri in hindi, top sad shayri in hindi 2020, top 10 gulzar shayari, gulzar sahab ki shayari 2021 पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दी गयी लिंक पे क्लिक करके पढ़ सकते है.