True Love Shayari In Hindi 2021

Love Shayari In Hindi - नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे आज के इस ब्लॉग में दोस्तो आज हम आप के लिए लेके आये है टॉप 10 लव शायरी 2021,बेस्ट लव शायरी हिन्दी में, लव शायरी फ़ॉर गर्लफ्रैंड, तो दोस्तो नीचे बहुत सारी लव शायरी दी गयी जिन्हें आप पढ़ सकते है हमने आप के लिए कुछ और भी बेहतरीन शायरी लिखी है जो आप पढ़ सकते हैं और इन्हें आप व्हाट्सएप, फ़ेसबुक और ट्विटर पर शेयर भी कर सकते हैं.




Also Read - love shayari hindi,love shayari status 2021, love shayari in hindi for girlfriend, love shayari in hindi, best love shayari.

अजब प्रेम की गजब कहानी,
तू थी मेरे सपनो की रानी,
दिल में आती थी एक बात तू अमृत मैं पानी
अजब सोच की गजब कहानी
तू थी मेरे सपनो की रानी

बचपन डूबा प्यार में फिर आई ये मदहोश जवानी
रब ने बनाया तुझे मेंरे लिए थे जज्बात ये मेरे जुबानी
अजब प्रेम की गजब कहानी,
तू थी मेरे सपनो की रानी,

छूटा तेरा साथ टूटे मेरे सपने
बस बात है यही बतानी
अजब प्रेम की गजब कहानी,
तू थी मेरे सपनो की रानी,

दिन तो कटता है जैसे तैसे, पर रात होती है बहुत तुफानी
छूटे अपने टूटे साथी, खोया प्यार बस है यही मेरी कहानी
अजब प्रेम की गजब कहानी,
तू थी मेरे सपनो की रानी,

love shayari good night


कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है,
कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है,
कब तक छुपाऊँ दिल की बात,
उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।

सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें,
इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना।

रात से शिकायत क्या
बस तुम्हीं से कहना है
बस तुम ज़रा ठहर जाओ रात कब
ठहरती है।

तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके, 
बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके।

love shayari status in hindi 2021

बडी गुस्ताख है तुम्हारी याद
उसे तमीज सिखा दो
दस्तक भी नहीं देती और दिल में
उतर जाती है।

तोहमतेँ तो लगती रही रोज़
नयी नयी हम पर,
मगर जो सबसे हसीन इलज़ाम था
वो तेरा नाम था।

तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ तो
बातें पूरी हो जाती हैं,
तुम में, तुम से, तुम पर ही मेरी दुनिया
पूरी हो जाती है।

True love shayari hindi image download

निकाल दिया उसने हमें अपनी ज़िन्दगी से
भीगे कागज़ की तरह,
ना लिखने के काबिल छोड़ा,ना जलने के।

हम दिलफेक आशिक़ हर काम में
कमाल कर दे,
जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे,
क्या जरुरत है जानू को लिपस्टिक
लगाने की,
हम चूम-चूम के ही होंठ लाल कर दें।

सच्ची मोहब्बत का पहला ही कदम,
एक-दुसरे पर खुद से ज्यादा भरोसा
करना होता है।

तुम्हारी ज़िद बेमानी है दिल ने हार
कब मानी है
कर ही लेगा वश में तुम्हें आदत इसकी
पुरानी है।

love shayari status 2021

मुझे उसकी ये अदा कमाल की लगती है,
नाराज़ मुझसे होती है और गुस्सा सबको
दिखाती है।

मुझे इतना भी मत घुमा ए जिंदगी,
मै शहर का शायर हूँ MRF का टायर नही।

हर फूल की अजब कहानी है
चुप रहना भी एक प्यार की निशानी है
कही कोई ज़ख्म तो नहीं फिर भी क्यों यह
एहसास है लगता है दिल का एक टुकड़ा
आज भी उसके पास है।

सब कुछ मुझ को तुझे चाहने के बाद
अब क्या खुदा से मांगू तुझे माँगने के बाद।

True love shayari 2 line


उनको भूलना इतना आसान नहीं,
और फिर हम वैसे इंसान नहीं,
हमारी यादों का सबूत है उनकी धड़कने,
पर ऊस तरफ उनका ध्यान नही।

मोहब्बत की हद न देखना जनाब,
साँसे खत्म हो सकती हैं,पर मोहब्बत नही।

तेरी मोहब्बत से लेकर
तेरे अलविदा कहने तक मेंने सिर्फ
तुझे चाहा है,तुझसे कुछ नहीं चाहा।

Best love shayari for wife

ज़िंदगी कुछ अधूरी सी लगे
तेरे प्यार के बिना,
मुनासिब नहीं है जीना अब
तेरे साथ के बिना,
छोड़कर तेरी चाहत पराई
लगे ये दुनिया सारी,
दिल ने सीखा नहीं धड़कना
तेरी याद के बिना।

तेरी मोहब्बत को कभी खेल
नही समजा,
वरना खेल तो इतने खेले है कि
कभी हारे नही।

मेरी धड़कन की आवाज़ सुननी हो तो
मेरे सीने  पर अपना सर रख,
वादा है मेरा ज़िन्दगी भर तेरे कानों में मेरी
मोहब्बत गूंजेगी।

Top Attitude love shayari photo download

ये तेरा ज़ुल्म है या तकदीर के सीताम है
कैसे तुम्हे बताए कितने उदास हम है
तुफ्फान मई घीरे है मिलते नही किनारे
जिनको समझा थे अपना अब वही नही हमारे।

जरा अपना ख्याल रखना दोस्तो सुना है,
इश्क इसी महिने में शिकार करता है।

तेरी आँखों में हमे जाने क्या नज़र आया,
तेरी यादों का दिल पर सरुर है छाया,
अब हमने चाँद को देखना छोड़ दिया,
और तेरी तस्वीर को दिल में छुपा लिया।

True love shayari for boyfriend in hindi

चमन सलामत हे,
तो फूल खिलते रहेंगे,
ज़िंदगी बाकी हे,
तो हम तुम मिलते रहेंगे।

वो कागज आज भी फुलों की तरहा
महेकता है जीस मे उसने मजाक मे
लिखा था मुजे तुमसे महोब्बत है।

तेरे सामने शरीफ होने का दिखावा
करता हु पगली,
वरना पूछ मेरे यारों से कमीनेपन में
Branded हरामी हु ।।

Best love shayari hindi me

इंतज़ार रहता है हर शाम तेरा,
यादें कटती हैं ले ले कर नाम तेरा,
मुद्दत से बैठे हैं यह आस पाले,
कि कभी तो आएगा कोई पैगाम तेरा।

रब ने जो रिश्ता आसमान पर लिखा है
उसे दुनिया मे निभाना है
एक नाम तुम्हारा लिखना है
एक नाम हमे बन जाना है।

तुम्हारे प्यार मे जीतने संभाल कर चले हम,
कदम उतने ही हमारे फिसलने लगे
हमने जितना चाहा तुमसे दूर रहना,
उतने ही पास तुम्हारे प्यार मे हम आने लगे।

जहन में हर शाम यादें तुम्हारी आ
बैठती हैं, जैसे किसी दीवार पर दोपहर की
धूप चढ़ी हो।

love shayari in hindi for girlfriend

सिर्फ तूने ही कभी मुझको
अपना न समझा,
जमाना तो आज भी मुझे तेरा
दीवाना कहता है।

मोहब्बत की शमा जला कर तो देखो,
जरा दिल की दुनियाँ सजा कर तो देखो,
तुम्हें हो ना जाऐ मोहब्बत तो कहना,
जरा हमसे नजरें मिलाकर तो देखो।

सपनों से दिल लगाने की आदत नहीं रही,
हर वक्त मुस्कुराने की आदत नहीं रही,
ये सोच के की कोई मनाने नहीं आएगा,
अब हमें रूठ जाने की आदत नहीं रही।

लोग न जाने दुआओ में
क्या क्या मांगते है,
कमबख्त एक हम है जो तुझसे
आगे गए ही नहीं।

love shayari for husband

उसको बस इतना बता देना,
इतना आसान नहीं हैं तुम्हे भुला देना.
तेरी यादें भी तेरे जैसी ही हैं,
उन्हें आता है बस रुला देना।

अपने चेहरे को इतना मत निखारो मुझे
डर है कही मेरे चश्मे का नंबर ना बढ़ जाए।

ना तसवीर है तुम्हारी जो दीदार किया जाये
ना तुम हो पास जो प्यार किया जाये
ये कौन सा दर्द दिया है तुमने ऐ सनम
ना कुछ कहा जाये ना तुम बिन रहा जाये।

True love shayari sms 2021

प्यार मे कोई दिल तोड़ देता है
दोस्ती मे कोई भरोसा तोड़ देता है
ज़िंदगी जीना तो कोई गुलाब से सीखे
जो खुद टूट कर दो दिलों को जोड़ देता है।

इस तरह अपनी आँखे मटकाओ मत
तुम्हारे प्यार में पागल हु भटकाओ मत
अगर तुम नहीं मिले तो मर जाऊँगा मैं
इस तरह मुझे यूँ तडपाओ मत।

ए खुदा मोहब्बत भी तूने अजीब
चीज बनाए है,
तेरे ही बन्दे तेरी मस्जिद में तेरे ही
सामने रोते है,
लेकिन तुजे नहीं किसी और को पानेके लिये।

ख़याल आया तो आपका आया,
आँखे बंद की तो ख्वाब आपका आया,
सोचा कि याद करलूँ खुदा को पल दो पल,
पर होंठ खुले तो नाम आपका आया।

love shayari good morning hindi

निकलते है तेरे आशिया के आगे से,
सोचते है की तेरा दीदार हो जायेगा,
खिड़की से तेरी सूरत न सही
तेरा साया तो नजर आएगा।

तक़दीर के आईने में मेरी तस्वीर खो गई,
आज हमेशा के लिए मेरी रूह सो गई,
मोहब्बत करके क्या पाया मैंने,
वो कल मेरी थी आज किसी और की हो गई।

लोग आँखों में आँखें डाल कर
इश्क़ का इज़हार करते है,
हमारी तो पलकें ही झुक जाती है
तुम्हारा नाम सुनकर।

लव शायरी हिंदी में 

आज तो दिल भी धमकियाँ दे रहा है,
कर याद उसे वरना धड़कना छोड़ दूंगा।

कहा मिलेगा तुम्हे मुझ जैसा कोई,
जो तुम्हारे सितम भी सहे,
और तुमसे मोहब्बत भी करे।

मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ,
जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ।

प्यार किया बदनाम हो गए,
चर्चे हमारे सरेआम हो गए,
ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,
जब हम उसके गुलाम हो गए।

तो दोस्तो कैसी लगी टॉप लव शायरी 2021 अगर शायरी बढ़िया लगी हो तो हमे कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करके जरुर बताये और ऐसी ही शायरी पढ़ने के लिये रोज आते रहे.